प्रवृत्ति के बाद व्यापारियों के लिए सीसीआई प्रवृत्ति सूचक




प्रवृत्ति के बाद व्यापारियों के लिए सीसीआई प्रवृत्ति सूचक प्रवृत्ति के बाद व्यापारियों के लिए सीसीआई प्रवृत्ति सूचक सीसीआई व्यापार, जबकि मुझे पता चला और मैंने कभी देखा है की प्रवृत्ति को परिभाषित करने के लिए सबसे अच्छा तरीका है कि एक सरल अभी तक शक्तिशाली विदेशी मुद्रा की प्रवृत्ति सूचक बनाया। आप इस प्रवृत्ति सूचक आप फिर कभी नहीं खो जाएगा मदद मिलेगी लगता है? मैं यह सुनिश्चित करने के लिए मदद मिलेगी लगता है! व्यापार के 14 साल कीमत कार्रवाई सब कुछ है और प्रवृत्ति बहुत उपयोगी है के साथ व्यापार करने के लिए सबसे अच्छा प्रवृत्ति सूचक MT4 उपयोग कर रहा है कि मुझे सिखाया। कभी सर्वश्रेष्ठ प्रवृत्ति सूचक का परिचय! MT4 कार्यों के लिए दुनिया में सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा की प्रवृत्ति सूचक का उपयोग कैसे यहाँ है। ऊपर हरे रंग की सलाखों या शून्य रेखा के नीचे लाल सलाखों सच प्रवृत्ति है और मौजूदा रुझान ऊपर या नीचे है, तो दिखाओ। शून्य रेखा से ऊपर सच प्रवृत्ति का कोई भी पढ़ने सकारात्मक है और किसी भी शून्य रेखा नकारात्मक या एक downtrending बाजार नीचे पढ़ते समय बाजार में एक uptrend इसका मतलब है। पतली नीली रेखा EntryCCI कहा जाता है। हम कीमत अधिक खरीददार या प्रवृत्ति के खिलाफ oversold है जब दिखाने के लिए इस का उपयोग करें। EntryCCI एक सेटअप है और फिर वापस मौजूदा रुझान की ओर फिर से शुरू करने के लिए कीमत के लिए इंतजार करने की प्रवृत्ति के विपरीत दूर puled जा करने के लिए हम देख रहे हैं। बेस्ट सीसीआई संकेतक सेटिंग्स यहाँ TrendCCI और EntryCCI अवधि के निवेशों के लिए सच प्रवृत्ति सूचक सेटिंग्स है: यहाँ अपने सच प्रवृत्ति सूचक नीले EntryCCI सहित मेरा मेल कर सकते हैं इतना है कि मैं रंग टैब पर उपयोग सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा सूचक के लिए सबसे अच्छा सीसीआई सेटिंग कर रहे हैं: यहाँ सच प्रवृत्ति सूचक के लिए डाउनलोड लिंक है।