जियोजित - डीमैट - ट्रेडिंग




जियोजित - डीमैट ट्रेडिंग जियोजित - डीमैट ट्रेडिंग मैं निम्नलिखित वहाँ लाभ कर रहे हैं जियोजित फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड व्यापार एम; 1) एमटीएम, जोखिम अन्य मार्जिन छोटे निवेशकों एमटीएम के माध्यम से अपने घाटे को सीमित करने के लिए भी व्यापारियों को अपने घाटे को सीमित करने के लिए जो मदद (सही ढंग से रखा जाता है। 2) डीमैट सेवा और एक व्यक्तिगत ई-मेल के माध्यम से भी इंटरनेट डीपी अनुबंध, इस सेवा वास्तव में कला सेवा का एक राज्य है। आप वित्तीय वर्ष के लिए अपने लेखांकन के लिए जाने के लिए जब वास्तव में तो आप कुछ घोंघा मेल के द्वारा आप के लिए आया था, जो अपने अनुबंध के लिए भीड़ की जरूरत नहीं है। फिर एक और लाभ है कि आप बेच सकते हैं या किसी भी शेयर खरीदते हैं, क्योंकि यह सीधे डेबिट हो या आपके डीमैट खाते में स्वचालित रूप से जमा करेंगे, तो आप निर्देश के लिए डीमैट बैंकर को तो व्यापार के लिए दलाल की ओर भागते हैं और की जरूरत नहीं है कि है। निम्नलिखित वहाँ नकारात्मक हैं; 1) मैं उनके साथ मेरी खातों से मिलान करने में सक्षम नहीं हूँ अब तक, हमेशा कुछ सौ रुपए की एक अंतर है, और यह भी मैं उनके द्वारा आरोप लगाया आरोपों का ब्यौरा पूछने के लिए जाना है, तो वे अपने कर्मचारियों में से कोई भी इस बारे में कुछ जानता है। 2) एक खाता खोलने के लिए या सिर्फ अपने खाते के कुछ सेटिंग्स को संपादित करने के लिए कागजी काम का भार () वे आप कागज के एक गुच्छा दे और नहीं। कुछ दिन यह भी digitalised हो जाएगा जब संकेत की, यह आसान हो जाता है। (मैपिन प्रभाव में आ रहा है के रूप में धीरे-धीरे यह होगा) ऊपर जियोजित फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड के साथ मेरी टिप्पणियों का अनुभव कर रहे थे। जियोजित - डीमैट ट्रेडिंग हाल ही में मैं जियोजित साथ डीमैट / ट्रेडिंग खाता खोला है। मैं पंजीकृत बैंक आईसीआईसीआई के माध्यम से ऑनलाइन fundtrasnfer के माध्यम से जियोजित में कुछ moeny हस्तांतरित करने से पहले ही दो dyas। पुन: जियोजीत - डीमैट ट्रेडिंग जियोजित में रोक नुकसान ट्रिगर की कीमत के साथ सीमा आदेश डाल करने के लिए कैसे। मैं जियोजित सोने मंच (वेब ​​आधारित) का उपयोग कर रहा हूँ। मैं ट्रिगर मूल्य के साथ एक सीमा कीमत खरीदने के आदेश रखने के लिए विकल्प नहीं मिल सकता है। कैसे जियोजित में है कि क्या करना है। किसी भी एक मदद appriciated किया जाएगा। मैं संलग्न में ट्रिगर कीमत के लिए किसी भी स्तंभ नहीं मिल रहा है।