शुरुआती भारत के लिए ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग जानें




ट्रेडिंग और निवेश एक सिक्के के दो पहलू हैं। खुद को व्यापार में पैसा बनाने के जो लोग हैं, आप व्यापार और पैसा बनाने के बारे में अधिक जानना Kirubakaran राजेंद्रन का पालन कर सकते हैं। निवेश से संबंधित के लिए आप नीचे का पालन कर सकते हैं, आप इसे आप अपने जुआ कह खत्म हो सकता है कैसे काम करता है के बारे में स्पष्ट नहीं हैं, तो शेयर बाजार के अर्थ में किसी भी नियम से संचालित नहीं है। स्टॉक्स सेबी द्वारा बनाये गये नियमों का पालन किया है, लेकिन वे खुद को शेयर कीमतों में कभी कभी यह विशुद्ध रूप से दलालों द्वारा चालाकी है, समय पर गिर गया है या वृद्धि हो रही है क्यों नहीं जानता। दलालों गड़बड़ी की ऐसे मामलों में एक बड़ी हद तक कम हो जाता है, यह अब भी मौजूद है। आप किसी के सिफारिशों के आधार पर एक शेयर खरीदते हैं, तो यह आपके पैसे को बर्बाद कर सकता है। आप अपने पैसे खो दिया था, तो आप शिकायत नहीं कर सकते। अपने पैसे बचा सकते हैं जो कुछ नियम हैं, अपने पैसे से चिपके रहते हैं, आप कंपनी की संभावना पता जब केवल निवेश, आप को खोने के बारे में आश्वस्त नहीं हैं, तो कभी व्यापार में लिप्त है, कभी उधार लेते हैं और शेयरों में निवेश, अपने शेयर बेचने के लिए या मुनाफावसूली के लिए एक लंबे समय के लिए इंतजार मैंने सोचा कि मैं निवेश के साथ शुरू कर दिया जब अपने आप को इस सवाल के साथ भरा याद है। मेरा विश्वास करो, सब एक ही बात पर और फिर से है, लेकिन मुश्किल का पालन करें और समझने के लिए कहेगा। आप निवेश करने में कर रहे हैं और व्यावहारिक रूप से यह शुरुआत के साथ एक बार आप हल हो सकता है, जो जानकारी के बहुत सारे के साथ भरा पैसे नियंत्रण वेबसाइट के माध्यम से जाना जा सकता है। मैं गलतियों को साकार करने से पहले कुछ हजारों को खो दिया है और अब मैं मैं अपने खाते में लाभ है कह सकते हैं। दैनिक समाचार घड़ी बहुत ज्यादा पर्याप्त इसके साथ शुरू करने के लिए है जो बुफे के प्रसिद्ध उद्धरण का पालन करें। हर कोई हर किसी मैं लालची, ज्वार के खिलाफ की सवारी, कीमत है जो आप भुगतान क्या है, जब डर के डर से किया जाता है जब कभी, पैसे खो लालची हो, मूल्य कि तुम क्या हो आप अच्छी तरह से निवेश करने में निपुण हैं एक बार आप कमा सकते हैं, इस अभ्यास का प्रयास करें, और खो किसी भी कुछ हजारों सावधानी learning. start के लिए भुगतान एक शुल्क के रूप में लिया जा सकता है ज्ञान धन के रूप में हो सकता है बाद में आप पढ़ सकते हैं