Tradeshow कोच




News8230 तोड़कर; हमारे नए कार्यक्रम पर चित्रित किया गया था 324 मीडिया साइटों दुनिया भर में (324 मीडिया साइटों की पूरी सूची की जाँच करें) आपका प्रदर्शनी सफलता तुरत प्रारम्भ करने के लिए कैसे गियर में लात मारने के लिए के बारे में नए व्यापार शो के मौसम के साथ, अपने समय के अपने प्रदर्शन के कौशल को रैंप पर। ऑनलाइन व्यापार शो प्रशिक्षण कार्यक्रम "आपका प्रदर्शनी सफलता कूदना शुरू करने के लिए कैसे" का पूरा पैक किया जाता है व्यावहारिक, आसान करने के लिए उपयोग करते हैं, कैसे करने के लिए अपने प्रदर्शन के सफलता को बढ़ावा देने, और बड़ा और बेहतर परिणाम के लिए सही रास्ते पर आप सेट करने के लिए जानकारी। इसका उनकी मंद व्यापार शो के परिणाम में सुधार करना चाहते हैं, जो प्रदर्शन करने के लिए नए हैं, और शुरू करने के लिए कैसे और कहाँ पता है जो न प्रदर्शकों, साथ ही अनुभवी प्रदर्शकों के लिए विशेष रूप से डिजाइन। इस शक्तिशाली कदम-दर-कदम कार्यक्रम सीखने की प्रक्रिया मजेदार और आसान बना देता है। 16 शो अनिवार्य करने के बाद, पहले के दौरान पर ध्यान केंद्रित मॉड्यूल कैसे- 4 कैसे-संसाधनों, जाँच, टिप शीट, विशेष रिपोर्ट, और वीडियो की chockfull मॉड्यूल 4 समीक्षा मॉड्यूल प्रशिक्षण चिपक जाता है सुनिश्चित करने के लिए हर मॉड्यूल के 16 पूरा टेप, सुनिश्चित करें कि आप सभी महत्वपूर्ण जानकारी पर कब्जा करने के लिए और, एक 8220; Achievement8221 का प्रमाण पत्र; आप एक बार इस कार्यक्रम को पूरा। अब पंजीकरण और $ 100 बचा (प्रयोग छूट कोड: SAVE100) समझे और एक प्रभावी प्रदर्शन के विपणन की योजना बनाने के लिए एक ठोस नींव रखने के लिए पांच प्रमुख नियोजन सिद्धांतों का उपयोग करें। अपेक्षित परिणाम प्राप्त करने के लिए, विशेष दर्जे का है और यथार्थवादी लक्ष्यों को सुनिश्चित करने के लिए तीन सिद्ध लक्ष्य स्थापित तकनीकों मास्टर। बाजार में अपनी छवि के साथ लाइन में अपने प्रदर्शन के साथ ब्रांड जागरूकता का निर्माण करने के लिए प्रदर्शन गुणवत्ता के बूथ यातायात बढ़ जाती है और व्यापार शो निवेश है कि अधिकतम भेदभाव पैदा करने के लिए पूर्व अद्वितीय है और कम से शो उच्च प्रभाव पूर्व शो के प्रचार के लिए विकसित करने के लिए तीन महत्वपूर्ण सवालों का प्रयोग करें। आठ प्रमुख प्रचार साधनों में शून्य पर और अपने प्रदर्शन को सही यातायात उत्पन्न, साथ ही नाम और ब्रांड के प्रति जागरूकता पैदा करने के लिए सबसे अच्छा वाले चुनें। यादगार और सस्ती कर रहे हैं कि giveaways चुनें, और कैसे सबसे प्रभावी ढंग से और कुशलता से उन का उपयोग करने के लिए। प्रभावी ढंग से खरीद प्रक्रिया के माध्यम संभावनाओं लेने के लिए बेच प्रदर्शन करने के लिए पांच कुंजी का उपयोग करने के लिए कैसे जानते हैं जो गतिशील, ग्राहक केंद्रित बूथ कर्मचारियों का चयन करने और विकसित करने के लिए लोगों को फार्मूला का प्रयोग करें। , कर्मचारियों को पंप कि पूर्व दिखाने बैठकें आयोजित करने के लिए उत्पादकता बढ़ाने के लिए, और आम प्रदर्शनी गलतियों और जटिलताओं से बचने के। एक शक्तिशाली से लाभ सुव्यवस्थित और अनुवर्ती प्रक्रिया को सरल प्रणाली है कि "शो बंद का भुगतान होता है", और शो के बाद एक बिक्री बंद करने की संभावना बढ़ जाती है। उपाय और कुछ सरल और व्यावहारिक मेट्रिक्स का उपयोग कर अपने शो के प्रदर्शन का मूल्यांकन। टैग अभिलेखागार: ऑनलाइन व्यापार शो प्रशिक्षण Tradeshow प्रशिक्षण वीडियो: उपयोग Tradeshow Giveaways प्रभावी ढंग से Tradeshow प्रशिक्षण मिनट के इस प्रकरण में, सुसान Friedmann, सीएसपी, Tradeshow कोच, tradeshow giveaways का उपयोग करने के लिए प्रभावी तरीके से बताते हैं। वे सराहना की निशानी होना चाहिए। 8220 कहने के लिए एक रास्ता; you8221 धन्यवाद; अपने बूथ पर आने के लिए अपनी संभावना के लिए। नीचे प्रतिलेख देखें। Tradeshow प्रशिक्षण मिनट ट्रांसक्रिप्ट: प्रभावी ढंग से व्यापार शो giveaways का उपयोग कैसे करें यह एक व्यापार शो मिनट के साथ सुसान Friedmann, व्यापार शो कोच है। आज, आईएम giveaways पर ध्यान केंद्रित करने के लिए जा रहा है। तुम्हें पता है, उन छोटे trinkets, लोगों को व्यापार शो में भाग दे tchotchkes पता है। खैर, क्या उनमें से प्रयोजन? Tthe उद्देश्य है कि इसकी सराहना की निशानी है। किसी को अपने बूथ के लिए आता है आप के साथ एक बातचीत है, और उसके बाद आप उन्हें धन्यवाद के रूप में सराहना की निशानी के रूप में कुछ दे। आप उन्हें ले सकते हैं तो हर कोई बाहर झूठ बोल उन्हें छोड़ना चाहते हैं न। यह सभी के लिए एक मुफ्त नहीं है। यह लोगों को आप इसे छोड़ बाहर सिर्फ इसलिए कि तुम याद करने जा रहे हैं कि इसका मतलब यह नहीं है। Ive मेरी कार्यालय में कलम के एक बर्तन मिला है। मैं जिसका नाम है उनमें से किसी एक पर है आपको बता सके। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि बारे में है, लगता है कि अपने व्यवसाय से संबंधित है, कुछ है कि आप जो कर रहे हैं के लोगों को याद दिलाता है कि कुछ दूर दे, और आप क्या करना है। उन्हें कुछ उपयोगी thats। हो सकता है कि अपनी तरह के एक मामले का अध्ययन के रूप में एक टिप शीट, इस तरह के एक आयकर कटौती पत्रक के रूप में हो सकता है इसके कुछ दिशा निर्देश, शायद इसकी एक सफेद कागज, एक विशेष रिपोर्ट। कि जैसे हालात, लोगों को दूर फेंक नहीं है। इसके अलावा, scrunchie, खिलौना, टोपी, टी-शर्ट के रूप में नहीं बच्चे के लिए उपयोग करते हैं, या चाची सैली की वे उन सभी महान हैं, लेकिन तथ्य यह है कि दिन के अंत में, है, यह लोगों को याद दिलाने के लिए जा रहा है तुम कौन हो और तुम क्या बारे में? आप दूर एक व्यापार शो में कुछ देना चाहता हूँ कि अगली बार के बारे में सोचो। इस सुसान Friedmann, व्यापार दिखाएँ कोच, मेरी वेबसाइट thetradeshowcoach यात्रा है। मेरी किताब, 8220 पढ़ें; Dummies8221 के लिए बैठक की और घटना योजना ;. और बीमार अगले व्यापार दिखाएँ प्रशिक्षण मिनट पर आप देखते हैं। कोरी Salzano द्वारा प्रत्येक पोस्ट प्लगइन के नीचे स्थापित करने के लिए धन्यवाद। आप कस्टम वर्डप्रेस plugins या वेबसाइट डिजाइन की जरूरत है, तो मुझे संपर्क करें।