कॉपी व्यापारी




eToro CopyTrader ट्रेडिंग रणनीति लाभ अपडेट इसके कुछ ही महीनों के लिए किया गया त्योहारी सीजन और एक बात और साथ CopyTrader प्रयोग है, और क्या शुरू करने के बाद एक और लेखन / कार्रवाई के मामले में जा रहा एक बहुत है, तथापि, यह एक अच्छी बात हो गया है वहाँ नहीं चढ़े। Ive, मेरे खाते में वापस और अलग कभार तिरछी नज़र से बैठे थे, जो भी कोई कार्रवाई की है। मैं ले लिया है ही कार्रवाई व्यापारी चैलेंज, यह $ 10K करने के लिए वापस अपने डेमो खाते में डाल दिया जा रहा है कि इस का कारण शामिल हो गए है, और यह (आप चुनौती में शामिल होने अगर तुम न वे सप्ताहांत में बंद हो जाती हैं निष्पादित किया जाना सप्ताहांत ट्रेडों से अधिक की अनुमति दी या) असली पैसे के साथ व्यापार नहीं है। और नीचे, मेरे खाते के एक स्क्रीनशॉट है। आप मौजूदा निवेश करने के लिए खाते की शेष राशि जोड़ देते हैं तो मेरी ट्रेडों (कोर्स के दुर्घटनाग्रस्त होने से वर्तमान खुला व्यापार के लिए संभावित लाभ विषय पाने के लिए मौजूदा निवेश करने के लिए खाते की शेष राशि जोड़) पिछले 7/8 सप्ताह से अधिक मुझे मिल गया है, जहां आप मिलता है। लाभ दस प्रतिशत अंक के आसपास है। शुरू में $ 1700 के निवेश क्या था पर 170 रुपये (निवेश व्यापारियों आईएम कॉपी करने से एक के रूप में कमी आई है छोटा सा नुकसान के एक जोड़े को ले लिया)। जाहिर है, अच्छी खबर खाते के लाभ में है। लेकिन दो महीने से अधिक $ 170 बिल्कुल टूट पृथ्वी है कि नहीं? या यह है? । इस CopyTrader प्रयोग के पूरे विचार मैं आईएम पूर्ण 10K उपलब्ध का उपयोग क्यों नहीं है, जो चारों ओर $ 1700 के निवेश के साथ मिल सकता है देखो कितनी दूर करने के लिए किया गया था। 8 सप्ताह से अधिक 10% लाभ मेरी रणनीति एक कम जोखिम एक (मैं कुछ समय के लिए करने के लिए छड़ी करने का इरादा एक दृष्टिकोण) कर दिया गया है, खासकर के रूप में सभी जा बुरा नहीं है। इस असली पैसे नहीं है, भले ही वे असली ट्रेडों के आधार पर वास्तविक परिणाम हैं, और मैं अपनी रणनीति / एँ व्यापार करने के लिए असली पैसे के आवंटन से पहले अनुभव के साथ समर्थन कर रहे हैं कि यह सुनिश्चित करने का इरादा रखते हैं। मैं था कि एक मुद्दा अवधि जुआ के साथ जुड़े उन लोगों से अलग कर रहे हैं कि अर्थ है कि अवधि के निवेश के साथ है। हालांकि, यह महज भाषाई खेल है। विदेशी मुद्रा व्यापार आप सावधान नहीं हैं, तो आप नष्ट हो सकते हैं, जोखिम है, लेकिन एक ही वहाँ से बाहर निवेश के अवसरों के बहुमत के बारे में कहा जा सकता है। संक्षेप में पहले से जबकि क्रमांक एक निवेश विदेशी मुद्रा व्यापार पर विचार करने के विचार पर एतराज जताया है, लगने लगा है इस मामले में ऐसा नहीं है कि सोचने के लिए। हम बोर्ड पर व्यापार और निवेश के बीच भेद की विवाद-अशुद्धि लेते हैं तो, अगर आईएमओ, मैं (तारीख के लिए एक आभासी एक यद्यपि) एक अच्छा निवेश किया है। मैं पूरी तरह से 10K उपलब्ध उपयोग किया था, तो 10% लाभ 1.7k में नोट के लायक हो गया होता, और यकीनन इस प्रयोग के लिए सही दिशा में एक कदम किया गया है। तिथि करने के लिए मेरी रणनीति उच्चतम प्रतिशत जीत के साथ व्यापारियों का चयन करने के लिए किया गया है। (आप अपने व्यापार मंच, तथापि, copytrading प्रक्रियाओं व्यापार रणनीतियों कॉल कर सकते हैं, तो मुझे यकीन है कि नहीं, और यह एक रणनीति है, so8230 है;) मैं अभी तक जोखिम भरी व्यापार रणनीतियों के साथ प्रयोग किया havent। हालांकि, मैं बहुत जल्द ही एक वैकल्पिक खाते के साथ एक उच्च जोखिम रणनीति की कोशिश करने का इरादा है, और यहाँ के परिणाम प्रकाशित करेंगे। इस दौरान, आप डेमो खाता बाहर की जाँच, खुद के लिए CopyTrader बाहर की कोशिश करना चाहते हैं। वापस v. soon।