जटिल व्यापार प्रणाली # 18 ( गुलेल 30m )




जटिल व्यापार प्रणाली # 18 (गुलेल 30M) 07:00 - 31 मई 2011 पर उपयोगकर्ता द्वारा प्रस्तुत किया। चार्ली जॉनसन द्वारा प्रस्तुत मैं तुम्हारे साथ कुछ साझा करना चाहता था और तुम मुझे वापस उस पर कुछ फ़ीड प्राप्त करने के लिए प्यार होता है, किसी तरह यह पोस्ट कर सकते हैं उम्मीद कर रहा था। पहली प्रविष्टि "गोफन शॉट व्यापार" उपयोगकर्ता "forexautoscalper" द्वारा पोस्ट की गई नामक एक यूट्यूब वीडियो पर व्यक्त होता है। इस एक शॉट वीडियो है और मैं आप इसे कृपया देखना होगा कि उम्मीद है। इस रणनीति के लिए प्रविष्टि है। इस आदमी को यह बहुत स्पष्ट मैं संभवतः एक ईमेल में कर सकता है की तुलना में कहते हैं। समय सीमा: 30 मिनट संकेतक: कोई नहीं मुद्रा जोड़े: सुझाव - यूरो / अमरीकी डालर, ब्रिटिश पाउंड / अमरीकी डालर, USD / CHF, अमरीकी डालर / येन ट्रेडिंग के घंटे: 20:00 जीएमटी 7:00 बजे जीएमटी मैं समय सीमा पर उसके साथ असहमत हालांकि मैं मेटाट्रेडर पर 4 और 8 चार्ट की तरह। तो यह है कि मैं क्या उपयोग है। अगले मैं इन समय फ्रेम पर मैं 20 और 62 साधारण औसत हिल का उपयोग करें और मानक एमएसीडी 12-26-9 की स्थापना पाठ्यक्रम के MCAD और कीमत में समानता नहीं है जब तक हर गोफन शॉट व्यापार, चल औसत के साथ लिया जाता है। तो फिर यह आमतौर पर दोनों चल औसत के माध्यम से ले और थोड़ी देर के लिए प्रवृत्ति बदल जाएगा। या कम से कम एक बड़ा retracement बनाते हैं। आगे और अधिक इस बात पर है। गोफन शॉट या अभिसरण 4 या 8 घंटे के चार्ट पर हो रहा है जब 15 मिनट की समय सीमा के लिए नीचे डायल करें। यह आमतौर पर 30 पिप्स अप करने के लिए बंद हो जाता है मजबूत करने के लिए मदद करता है। गोफन शूटिंग के इन बार में होता है, तो मैं भी यह यह सप्ताह के लिए एक उलट है और साप्ताहिक रेंज का औसत क्या होगा के लिए ले जाया जा सकता है लगता सप्ताह के उच्च और निम्न बिंदुओं को देखते हैं। (मैं द्वारा निर्धारित करने के लिए नहीं जानता जो जिस तरह से) मैं आमतौर पर के बारे में 2.5-3 पूर्ण आधार अंक इसे कहते हैं, या पिप्स 250-300 के संदर्भ में। तो, मैं जहाँ तक मैं दूसरों के रूप में के रूप में अच्छी तरह से इस्तेमाल कर सकते हैं हूँ ठोस यांत्रिक प्रणाली में ths हथौड़ा करने की कोशिश के रूप में आप और अन्य लोगों से सुनने के लिए प्यार होता। गोफन शॉट हम अनाज के व्यापार में फोन करने के लिए प्रयोग किया जाता है, के रूप में एक हुक के उत्क्रमण से ज्यादा कुछ नहीं प्रतीत होता है। लेकिन यह सप्ताह में पास उतार-चढ़ाव callin में विश्वसनीय होना प्रतीत होता है। बाजार में या धुरी अंक। आप एड धन्यवाद। यह भी मैं तुम्हें मैं यहाँ क्या कह रहा हूँ पाने के लिए और लोगों को देखो और के लिए प्रतिक्रिया करने के लिए इस पोस्ट कर सकते हैं कि उम्मीद है। आप मदद और वहाँ मुझे यह पसंद है reeally साझा करने के लिए लोगों के लिए एक बहुत अच्छा साइट है। भगवान ज्यादा है और अक्सर तुम्हें आशीर्वाद दे।